बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, ‘झूठ, झांसा और प्रचार केजरीवाल की राजनीति के तीन आधार’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 जुलाई 2023): भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी दिल्ली ने रविवार को ट्विटर पर केजरीवाल की राजनीति के तीन आधार बताया है। साथ ही बीजेपी दिल्ली ने जनलोकपाल, मोहल्ला सभा, स्कूल, सड़क, पानी की समस्या और जलभराव को लेकर सवाल उठाए हैं।

बीजेपी दिल्ली ने ट्वीट में लिखा है, “झूठ, झांसा और प्रचार केजरीवाल की राजनीति के तीन आधार, बताता था खुद को ईमानदार, वो निकला धूर्त और मक्कार! भ्रष्टाचार और घोटाले बने जिसकी पहचान, आम आदमी होने का किया ढोंग, निकला वो कट्टर बेईमान!”

बीजेपी दिल्ली ने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि “बताओ कहां गया जनलोकपाल, मोहल्ला सभा का क्या है हाल? कितने नए स्कूल बनाए, कितने बनाए नए अस्पताल? पानी की किल्लत, जलभराव से दिल्ली हुई बेहाल तब राजमहल में बैठ आराम फरमाता रहा केजरीवाल!”

आगे कहा कि “लंदन पेरिस सी दिल्ली बनाने का दिखाया जिसने ख्वाब, यूरोपियन स्टैंडर्ड की सड़कों की करता था जो बात, झील बनी, डूबी दिल्ली बस सपने बेचता रहा केजरीवाल! मोहल्ला ठेका खोल हर हाथ में थमाई शराब, जल रही बसें, हर सड़क है खराब, बताओ केजरीवाल 8 साल से क्या कर रही तुम्हारी सरकार?

आखिर में कहा है, “बच्चों की कसम भूले, भूल गए सारे वादे और बात जिनको चोर, भ्रष्ट बताया उन्ही का ले रहे अब साथ आखिर इतना रंग कैसे बदल लेते हो ‘केजरीवाल’?”