दिल्ली के नांगलोई इलाके में मुहर्रम के जुलूस के दौरान पुलिस पर पथराव

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 जुलाई 2023): दिल्ली के नांगलोई इलाके में शनिवार को मोहर्रम के दौरान निकाले गए जुलूस में पथराव की घटना सामने आई है। इस घटना में कई पुलिसकर्मी और कई लोगों की घायल होने की खबर है। वहीं दिल्ली के नांगलोई में हुई पथराव की घटना को लेकर ट्विटर पर ‘दिल्ली पुलिस’ ट्रेंड कर रहा है और लोग इससे संबंधित फोटो और वीडियो शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी शनिवार को ट्विटर पर इससे संबंधित वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है। कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि आम लोगों पर भी पत्थर फेंके गए हैं जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली के नांगलोई में मुहर्रम के जुलूस से पथराव हुआ। पुलिस और सामान्य जनता पर पत्थर फेंके गये। दिल्ली पुलिस द्वारा तत्काल स्थिति को सम्हाल लिया गया।”

तो वहीं सुदर्शन न्यूज के पत्रकार सागर कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कहा कि “मैं दिल्ली पुलिस से विनती करता हूँ। वीडियो में सब जिहादी दंगाइयों के चेहरे है जो हाथ में तलवार लहरा लहरा कर भीड़ को उकसा रहे थे। कृपया इन सबको घर से निकाल निकाल कर अब इनका जुलूस निकाला जाए। ताकि भविष्य में कभी पुलिस, महिलाओं और बच्चों पर पत्थर मारने की सपने में भी ना सोच पाए।”

आपको बता दें कि ट्विटर पर इससे संबंधित लोग वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं और अब तक 45 हजार से अधिक बार ट्वीट किया जा चुका है।।