Eternal Melodies द्वारा मेगा म्यूजिकल कॉन्सर्ट का आयोजन, कई दिग्गज कलाकारों ने बिखेरा अपने आवाज का जादू

टेन न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली (11 जुलाई, 2023): Eternal Melodies ने रविवार को दिल्ली के लाजपत भवन में मेगा कॉन्सर्ट का आयोजन किया। इस कॉन्सर्ट का नाम ‘क्लोज टू माय हार्ड सेशन -3’ रखा गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में यूके सेट्ठी, पंडित किशोर बनर्जी, अवधेश शर्मा, विमल मनुजा, स्मृति संध्या, संजय नारंग, मुकेश सेठ्ठी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में टेन न्यूज नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में कई दिग्गज गायकों एवं कलाकारों ने भाग लिया।

इटरनल मेलोडीज द्वारा इस तरह के कार्यक्रम पूरे देशभर में आयोजित किए जाते रहे हैं। देश के कई शहरों में सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए ईटरनल मेलोडीज एक खुला मंच प्रदान करता है।

इस कार्यक्रम में इटरनल मेलोडीज के संस्थापक राजीव कपूर ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत में कहा कि ” यह 18वां शो है जो उनके द्वारा किया जा रहा है।” आगे उन्होंने कहा कि ” मैं अपनी पूरी जिंदगी गायिकी को समर्पित करता हूं। दिल्ली में गुणवत्तापूर्ण म्यूजिक प्रोड्यूस करने की मेरी मुहिम जारी है। गुरुजी की कृपा से मैं अच्छे-अच्छे गायकों को मंच पर लाऊंगा।” आखिरी में उन्होंने कहा कि यदि कोई गायिकी के क्षेत्र में आना चाहते हैं तो उन्हें प्रयास के साथ-साथ सिद्धत भी बहुत जरूरी है।”

पूरे कार्यक्रम में दिग्गज गायकों ने अपने आवाज का जादू बिखेरा, और दर्शक मुग्ध होकर उनके गायकी को सुनते दिखे। बता दें कि कार्यक्रम को एलिगेंस रेस्टोरेंट कंपनी ने प्रायोजित किया था, साथ ही पूरे कार्यक्रम का टेन न्यूज नेटवर्क के यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारण हुआ।।