साफ और स्वच्छ पानी की सप्लाई के लिए नहीं होना चाहिए पैसों की कमी: सीएम केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 जून 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शुक्रवार को दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ भारद्वाज भी मौजूद रहें। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ट्विटर पर बैठक की तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी गई है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा कि “मुख्यमंत्री अरविंद ने दिल्ली जल बोर्ड के साथ नियमित समीक्षा बैठक कर अधिकारियों से DJB के उस विस्तृत प्लान के बारे में पूरी जानकारी ली जिसके माध्यम से जल बोर्ड दिल्ली के कुछ चुनिंदा इलाक़ों में आ रही गंदे पानी की समस्या को ख़त्म करेगा।”

मुख्यमंत्री कार्यालय ने आगे कहा कि “DJB के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समक्ष अपना पूरा रोडमैप प्रस्तुत करते हुए ये बताया कि इस समस्या को ख़त्म करने के लिए जल बोर्ड आधुनिक तकनीक जैसे हीलियम गैस एवं अत्याधुनिक कैमरों का इस्तेमाल करेगा और पाइपलाइन लीकेज के बारे में पता लगाकर उसका स्थाई समाधान करेगा।”

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस सम्बंध में जल बोर्ड चेयरमैन एवं मंत्री सौरभ भारद्वाज को आदेश दिए कि दिल्ली के लोगों को साफ़ और स्वच्छ पानी की सप्लाई देने के लिए पैसे की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए, इस प्लान को जल्द और बेहतर तरीक़े से क्रियान्वित किया जाए।”