बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ टिप्पणी पर बोलें बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी, कार्यवाही पर दी प्रतिक्रिया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 सितंबर 2023): दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर घमासान मचा हुआ है। इस मामले में पक्ष विपक्ष की ओर से बयानबाजी का दौर जारी रही है। वहीं अब इस मामले में फंसे बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

लोकसभा में बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि “स्पीकर (ओम बिड़ला) उस पर गौर कर रहे हैं, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।”

आपको बता दें कि संसद के विशेष सत्र के आखिरी दिन यानी 21 सितंबर को चंद्रयान-3 की सफलता पर लोकसभा में चर्चा हो रही थी। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योगदान को लेकर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी सदन में बोल रहे थे। दानिश अली ने उनकी बात पर असहमति जताई, जिस पर बिधूड़ी ने आपा खो दिया और उन्होंने दानिश अली को धार्मिक पहचान के आधार पर अपशब्द बोले और धमकी दी। हालांकि संसद की कार्यवाही से रमेश बिधूड़ी के अपशब्दों को हटा दिया गया है। बीजेपी ने रमेश बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। साथ ही लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी रमेश बिधूड़ी को चेतावनी देते हुए कहा है कि पुनरावृत्ति होने पर सख्त कार्रवाई होगी।