नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर करंट लगने से एक महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 जून 2023): नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में करंट लगने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही FSL की टीम मौके पर पहुंची। महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेडी हार्डिंग अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक महिला की पहचान साक्षी आहूजा के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि “मृतक महिला की पहचान दिल्ली के प्रीत विहार निवासी साक्षी आहूजा के रूप में की गई है, जो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर बिजली के खंभे को पकड़ने के बाद करंट की चपेट में आ गई। वह भोपाल शताब्दी ट्रेन पकड़ने आई थी। रेलवे स्टेशन के बाहर जलभराव हो गया। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि मृतका ने पानी में जाने से बचने के लिए पोल पकड़ लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।”

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि “संबंधित प्राधिकारी पर लापरवाही का आरोप लगाने वाली एक शिकायत प्राप्त हुई और आईपीसी की धारा 287/304-ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफएसएल, रोहिणी की टीम घटना स्थल का निरीक्षण कर रही है। जांच जारी है।”

मृतक महिला के पिता लोकेश कुमार चोपड़ा ने कहा कि “हम चंडीगढ़ जा रहे थे। जब मुझे सूचना मिली कि मेरी बेटी साक्षी आहूजा की करंट लगने से मौत हो गई है, तब मैं पार्किंग एरिया में था। ये संबंधित अधिकारी की लापरवाही के कारण हुआ है।”