अध्यादेश के खिलाफ कांग्रेस को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए: AAP प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 जून 2023): केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी को समर्थन देने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम इस पर संसद सत्र से पहले फैसला लेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि “हमें विश्वशनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि राहुल गांधी और बीजेपी ने एक समझौता किया है‌। कांग्रेस को इस असंवैधानिक अध्यादेश के खिलाफ अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए, वे ऐसा करने में इतना समय क्यों ले रहे हैं?”

बता दें कि बिहार के पटना में विपक्ष की बैठक के लिए निकलते समय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मीडिया से बात करते कहा कि हम सभी बीजेपी के खिलाफ मिलकर लड़ना चाहते हैं और हमारा एजेंडा बीजेपी सरकार को हटाना है। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल के ‘अध्यादेश पर कांग्रेस का समर्थन न मिलने पर वॉकआउट करने’ के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को यह पता होगा कि अध्यादेश का समर्थन या विरोध बाहर नहीं होता, यह सब सदन के अंदर होता है। जब संसद शुरू होगी तो सभी पार्टियां मिलकर एजेंडा तय करेंगी। हम इस पर संसद सत्र से पहले फैसला लेंगे।