पहलवान साक्षी मलिक ने आंदोलन आगे जारी रखने को लेकर क्या कहा?, पढ़े ये रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/06/2023): भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण सिंह शरण पर पहलवान साक्षी मलिक की प्रतिक्रिया सामने आई है। पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि चार्जशीट में कल उन्हें दोषी करार दिया गया है। हमारी लीगल टीम के पास 1-2 दिन में चार्जशीट आ जाएगी, फिर हमें पता चल पाएगा कि क्या-क्या धाराएं लगीं हैं आगे की क्या प्रक्रिया है।

पुलिस द्वारा धाराएं हटाए जाने पर साक्षी मलिक ने कहा कि “ये पुलिस ने हटाई है। सुप्रीम कोर्ट डिसाइड करता है कि कौन से बयानों को मानेंगे। नाबालिग के मामले में साफ है कि परिवार पर काफी दबाव है। इससे स्पष्ट है कि वो दबाव के कारण टूट चुके हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “आंदोलन आगे जारी रहेगा या नहीं ये हम चार्जशीट देखने के बाद ही बता पाएंगे। सरकार ने जो 1-2 वादे किए थे वो अभी बाकी है। यह सब बातें साफ हो जाने के बाद हम निर्णय लेंगे कि हमारा अगला कदम क्या होगा।”

आपको बता दें कि प्रदर्शनकारी पहलवानों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण सिंह शरण के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया था बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354डी, 345ए और 506 (1) के तहत चार्जशीट दायर की गई है।