डॉक्टर आशीष गौतम कुष्ठरोगियों के लिए अपनी संस्था की शाखा हिमाचल में खोलें : डॉ राकेश शर्मा | जगत तारिणी माता मंदिर समारोह

टेन न्यूज नेटवर्क

खडुल (06 जून 2023): जगत तारिणी माता मंदिर खडुल हिमाचल प्रदेश में रजत जयंती समापन समारोह के अवसर पर हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल सहित कई लोग उपस्थित रहे। सबने अपने-अपने विचार प्रकट किए। वहीं इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक तथा जगत तारिणी माता के परम भक्त डॉ राकेश शर्मा ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया।

जगत तारिणी माता मंदिर के स्थापना की व्याख्या करते हुए उन्होंने कहा की आज से 25 वर्ष पूर्व मेरे पिता जी द्वारा इस मंदिर की स्थापना की गई। वो चाहते थे की मंदिर मात्र मंदिर बन कर ना रहे बल्कि ये पर्यटन स्थल भी बने। इस मंदिर के जरिए काफी विकास कार्य भी हुए हैं। डॉ राकेश शर्मा ने राज्यपाल शिव प्रसाद शुक्ला का स्वागत किया और उन्हें आने के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा की वो दिव्य प्रेम सेवा मिशन के संस्थापक आशीष गौतम से काफी प्रभावित हैं। वो हरिद्वार में कुष्ठ रोगियों के लिए अस्पताल चलाते है तथा उनके बच्चो के लिए छात्रावास की सुविधा भी दिया है । ये भी बताया की पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद हर वर्ष इनके संस्था में आकर रोगियों की सेवा करते है साथ ही कई अन्य लोग भी यहां आते है। डॉ राकेश शर्मा ने आशीष गौतम से आग्रह किया की वो हिमाचल में भी अपने संस्था का शाखा खोलें और इसके लिए इन्होंने 2 लाख 51 हजार सहयोग राशि देने का एलान किया। साथ ही विधायक विपिन सिंह परमार का भी स्वागत तथा अभिवादन किया। हिमाचल की खूबियां बताई और कहा की हमारा हिमाचल क्राफ्ट , कल्चर में बहुत आगे है।।