मनीष सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से मिले बिना ही वापस पहुंचे जेल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/06/2023): दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी सीमा सिसोदिया से मिले बिना ही शनिवार की शाम 5:00 तिहाड़ जेल पहुंच गए। दरअसल आज सुबह मनीष सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया और वह अपनी पत्नी से नहीं मिल सके। दिल्ली पुलिस की सुरक्षा के बीच मनीष सिसोदिया पूरा दिन अपने घर पर ही रहे।

दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को मनीष सिसोदिया को कुछ शर्तों के साथ जमानत दिया था। मनीष सिसोदिया इस दौरान मीडिया से बात नहीं करेंगे और अपने परिवार के अलावा किसी और से बात नहीं करेंगे। मोबाईल और इंटरनेट का इस्तेमाल भी नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि सीबीआई ने आबकारी नीति घोटाला मामला में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने 9 मार्च को आबकारी नीति मामले से जुड़े धनशोधन मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था। तब से वह दोनों ही मामलों में न्यायिक हिरासत में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं।