AAP की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने BJP पर साधा निशाना, कहा- SC ने BJP के गाल पर मारा तमाचा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/05/2023): दिल्ली सरकार बनाम एलजी विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक तरफ आम आदमी पार्टी में खुशी की लहर है तो वहीं भाजपा कह रही है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला कोई नया नहीं है। इस बीच आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ से टेन न्यूज से कहा कि अब इस फैले के दिल्ली का विकास और तेजी से होगा।

प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने साफ किया है की दिल्ली का असल किंग अरविंद केजरीवाल ही हैं। लेकिन बीजेपी वाले अभी भी इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं। क्योंकि बीजेपी वाले काम पढ़े लिखें हैं इसलिए इनको ये बात कम समझ आएगी।

प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बहुत बड़ा फैसला दिया है यह सिर्फ मौजूदा सरकार के लिए नहीं आने वाले कोई भी सरकार के लिए यह अहम फैसला है। प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि तमाम अड़चनों के बावजूद मोहल्ला क्लिनिक, डीटीसी बस में महिलाओं को मुफ्त सफर, सरकारी स्कूलों का विकास आप ने बेहतर तरीके से किया है।

प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि तमाम अड़चनों और रुकावटों के बावजूद दिल्ली सरकार ने तीर्थ यात्रियों के लिए फ्री तीर्थ यात्रा करवाई, सबसे ज्यादा कंट्रोल महंगाई दिल्ली में हैं ये आम आदमी पार्टी ने कर दिखाया है इस फैसले के बाद अब और काम तेज गति से होगा।