कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता पहुंचे चुनाव आयोग, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (10/04/2023): कर्नाटक विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है और कांग्रेस पार्टी और बीजेपी में कांटे की टक्कर कर्नाटक विधानसभा चुनाव में देखने को मिल रही है। चुनाव आयोग के तरफ से तारीखों की घोषणा कर दी गई है। कांग्रेस पार्टी के तरफ से कुछ उम्मीदवारों की सूची जारी हो चुकी है तो भारतीय जनता पार्टी में भी लगातार मंथनों का दौर जारी है।

इस बीच कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की अगुवाई में विभिन्न समस्याओं को लेकर चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि आज हमारी बहुत संतोषजनक बात हुई।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि कई जगहों पर चुनाव का माहौल बन रहा है, जहां जहां चुनाव का माहोल है वहां पर हमारे स्थानीय नेता विषय उठाकर हमे कहते हैं की इलेक्शन कमिशन के आगे उनकी बात हम रखे, वहीं कर्नाटक के संबंध में बहुत महत्वपूर्ण विषय थे, बहुत सूझ बूझ के साथ आयोग ने हमारी बात को सुना और सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि चुनाव आयोग के सामने दो विषय उठे थे जिसमे बहुत सारे टेंडर्स चुनाव आने के समय, एकदम लास्ट समय में उनकी घोषणा करी गई, इसपर हमने आयोग से बात करी की जहां पर ऐसी कोई बात दो-चार दिन पहले हुई हो जिसका प्रभाव चुनाव से ठीक पहले हुआ उसपर जांच होनी चाहिए और आयोग ने भी इस विषय पर हमे आश्वस्त किया की इसपर हम जरूर जांच करेंगे।।