पंजाब के नतीजे बहुत बड़ा इन्क़लाब, बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गई: अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/03/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में जीत के बाद रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया है। उन्होंने कहा, “पंजाब वालों, तुस्सी कमाल कर दित्ता! वी लव यू।” साथ ही उन्होंने कहा कि आज जो पंजाब के नतीजे आए हैं वह एक बहुत बड़ा इन्क़लाब है क्योंकि पंजाब के नतीजे से आज बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गई है। उन्‍होंने कहा कि सुखबीर सिंह बादल, अमरिंदर सिंह, चन्‍नी साहब, प्रकाश सिंह बादल, नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम सिंह मजीठिया हार गए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया और ये बहुत बड़ा इन्क़लाब है।

उन्होंने सभी महिलाओं, युवाओं, किसानों, मजदूरों, व्यापारीयों और सारे उद्योगपतियों से अपील करते हुए आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए कहा। साथ ही, उन्होंने पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की हार का जिक्र करते हुए कहा कि उसे एक ऐसे उम्मीदवार ने हराया है जो मोबाइल रिपेयर के दुकान में काम करता है।

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव की कुल 117 सीटों में से आम आदमी पार्टी ने 92 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं, कांग्रेस पार्टी 18, शिरोमणि अकाली दल 3, भारतीय जनता पार्टी 2 और निर्दलीय को 1 सीट पर जीत मिली है।