सीएम केजरीवाल पर बीजेपी ने लगाया गंभीर आरोप, कोर्ट को गुमराह करने में लगे हैं केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (08/04/2023): दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी में बढ़ते तकरार के बीच एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कोर्ट को गुमराह करने में लगे हुए हैं। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अभी तक अपने झूठ और प्रपंच से आम जनता को गुमराह करने वाली अरविंद केजरीवाल सरकार अब न्यायपालिका को भी गुमराह करने लगी है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि यह खेदपूर्ण है कि केजरीवाल सरकार अपने सत्ता संघर्ष के कारण छोटे-छोटे प्रशासनिक मामलों को लेकर न्यायालय में जाती है और फिर न्यायालय को आधे अधूरे यहां तक कि झूठे तथ्य रखकर गुमराह करने की कोशिश करती है।

दिल्ली सरकार ने दिव्यांग बच्चों के लिए बनाए गए विशेष स्कूल के स्थानांतर के मामले में पहले तथ्यों को दबाया और फिर 18 नवंबर 2022 को न्यायालय से झूठ बोला कि संबंधित फाइल उपराज्यपाल के कार्यालय में है जबकि फाइल संबंधित मंत्री ने फाइल हाल ही में 28 मार्च 2023 को उपराज्यपाल कार्यालय को भेजी।

उन्होंने कहा कि इसी तरह पशु वेलफेयर बोर्ड के पुर्नगठन के संबंधित फाइल उपराज्यापल कार्यालय को 14 दिसंबर 2022 को भेजी गई और अगले दिन न्यायालय से कह दिया कि फाइल उपराज्यपाल कार्यालय में काफी दिनों से लंबित है।

सचदेवा ने कहा है कि इसी तरह खुद मुख्यमंत्री और बिजली मंत्री सुश्री आतिशी ने पिछले दिनों उपराज्यपाल पर बिजली सब्सिडी खत्म करने का झूठा आरोप लगाया। हम मांग करते हैं कि केजरीवाल सरकार वह पत्र या परिपत्र सार्वजनिक करें जिसमें उपराज्यपाल ने बिजली सब्सिडी खत्म करने को कहा हो। सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल सरकार अपने सत्ता संघर्ष पर दिल्ली की जनता का करोड़ों रुपये अपनी राजनीतिक विचारधारा से जुड़े कांग्रेसी वकीलो को दे रही है जो कि निंदनीय है।