ट्वीटर पर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर हुए जमकर ट्रोल, ‘देश जल रहा है……….”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/04/2022): फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों काफी चर्चा में रही है। इस फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में काफी विवाद हुआ और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। वहीं फिल्म को लेकर उठे विवाद के बाद अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया है। यह वीडियो बैंकॉक का है जिसमें विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी कह रहे हैं कि ‘ये बैंकॉक है, ये हम हैं और यहां हमारी फिल्म चल रही है।’ इसी वीडियो को लेकर लोग विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साध रहे हैं और ट्विटर पर लोग उन पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया शेयर कर ट्रोल कर रहे है।

वहीं लेखक अशोक पाण्डेय ने लिखा है कि “मुझे सूचना मिली थी कि जिस दिन पुणे में पंडितों को मुझे पूरा सच दिखाने भेज रहे थे, खुद पूरी मौज लेने बैंकाक जा रहे थे।” श्रीप्रकाश नाम के यूजर ने लेखक अशोक पाण्डेय को जवाब देते हुए लिखा कि “मतलब आप अपेक्षा करतें हैं कि वो लोग ‘लंगोट’ पहन कर दंडी बन जाये, कमाल ‘बेराइटी’ की ईर्ष्या है आपकी।”

यदुबंश नाम के यूजर ने लिखा है, “अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में यूट्यूब पर फ्री में चलाने के लिए सलाह दे दी तो लोग भड़क गए थे और यह लोग भारत में आग लगा कर बैंकॉक में मौज मस्ती कर रहे हैं और ठहाके लगा रहे हैं।” सौरव नाम के यूजर ने लिखा है, “लोगों की भावनाएं भड़काईं, पैसे कमाए और अब बैंकाक में पार्टी चल रही है और यहां देश में जो हो रहा है वो आप खुद झेलिए”

वहीं दिनेश नाम के यूजर ने लिखा है, “देखो देखो बैंकोक वालो, हमने भारत के प्रधानमंत्री को मूर्ख बना कर अपनी नफरती मूवी का स्टार प्रचारक बना कर करोडो रुपये कमाये है और अंधभक्तो को मूसलमानो के खिलाफ उकसाया।”

बता दें कि इस बात की जानकारी विवेक अग्निहोत्री ने खुद ट्वीटर पर वीडियो शेयर करके दिया था। वो अपनी पत्नी पल्लवी जोशी के साथ ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीनिंग के लिए बैकॉक गए हैं। उन्होंने बताया कि 9 अप्रैल को ये फिल्म बैंकॉक में दिखाया जाएगा।