भारत का पीएम अनपढ़ होना चाहिए ?: संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/03/2023): देशभर में आज आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ “मोदी हटाओ देश बचाओ” अभियान चला रही है। ये अभियान 22 राज्यों में चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज कई जगह ‘क्या भारत का पीएम पढ़ा लिखा होना चाहिए’ के पोस्टर लगे मिले हैं। वहीं अब आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि इस पोस्टर को नरेंद्र मोदी जी के दरोगा जी फाड़ रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील किया है कि आप सोशल मीडिया के माध्यम से एक मुहिम चलाइए और बताइए कि देश का प्रधानमंत्री अनपढ़ या पढ़ा लिखा होना चाहिए।

आप सांसद संजय सिंह ने वीडियो में कहा है कि भारत का लोकतंत्र एक अजीब दौर से गुजर रहा है। इस देश में यह पूछना कि क्या भारत का पीएम पढ़ा लिखा होना चाहिए, अन्याय हो गया। उन्होंने अपने मोबाइल स्क्रीन पर पोस्टर को दिखाते हुए कहा कि आप यह पोस्टर देखिए जिस पर लिखा है- ‘क्या भारत का पीएम पढ़ा लिखा होना चाहिए’ और ये पोस्टर लगते ही नरेंद्र मोदी जी के दरोगा जी पहुंच जाते हैं। ये दरोगा जी जाते हैं और पोस्टर फाड़ रहे हैं।तो क्या? भारत के प्रधानमंत्री यह कहना चाहते हैं कि देश का प्रधानमंत्री अनपढ़ होने चाहिए?

उन्होंने आगे कहा कि दरोगा भेज कर आप वह पोस्टर फाड़ रहे हैं जिस पर लिखा है कि ‘क्या भारत का पीएम पढ़ा लिखा होना चाहिए।’ इसका मतलब है कि मोदी जी के दरोगा, मोदी जी, मोदी जी की पार्टी ये मानती है और कहती है कि भारत का प्रधानमंत्री अनपढ़ ही होना चाहिए।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ये अब आप लोगों को तय करना है कि भारत का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा होना चाहिए तो अपनी सोशल मीडिया के जरिए अभियान चलाइए और बताइए कि क्या भारत का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा होना चाहिए या नहीं होना चाहिए।