स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, जानिए क्या है पूरी खबर!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 दिसंबर 2022): भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में वह बुरी तरह जख्मी हो गए है और अब उनका इलाज अस्पताल में जारी है। कार दुर्घटना की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन डाली गई हैं, और वे दिखाती हैं कि उनके पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। यह हादसा रुड़की लौटते समय रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में हुआ ।

बता दे की ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई। और कार के डिवाइडर से टकराने के बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई। हादसे के बाद पंत को अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों का कहना है कि उनके पैर में गंभीर चोट आई है,और क्षति की मरम्मत के लिए उनकी प्लास्टिक सर्जरी होगी।

ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। पंत के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सामने आयी तस्वीरें बता रही हैं कि उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टर ने कहा है कि पंत के पैर में बहुत बुरी तरह चोट लगी है और उनके पूरे शरीर पर कई घाव हैं। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है कि क्या हुआ था। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद लोगों ने पंत को वही के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।।