दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/03/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यानी बुधवार को दिल्ली विधानसभा में भ्रष्टाचार को लेकर भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई ने देश के सभी भ्रष्ट लोगों को एक ही पार्टी भारतीय जनता पार्टी में ला दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस दिन प्रधानमंत्री मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे, भारत ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ बन जाएगा।

उन्होंने कहा है कि “ईडी और सीबीआई ने देश के सभी भ्रष्ट लोगों को एक पार्टी में ला दिया है। ईडी और सीबीआई ने छापा मारकर उनके सिर पर बंदूक रख दी और उनसे पूछा कि वे जेल जाना चाहते हैं या बीजेपी में? मनीष की यहां बंदूक रख दी कहा बता जेल जाना है या बीजेपी में। मनीष बोला जेल मंजूर है बीजेपी नहीं। मर जाएंगे लेकिन बीजेपी में नहीं जाएंगे। सत्येंद्र जैन के यहां भी बंदूक रखी और कहा कि जेल जाना है या बीजेपी में जाना है। सत्येंद्र जैन बोला मर जाएंगे लेकिन बीजेपी में नहीं जाएंगे। हिमंत बिस्वा शर्मा, शुभेंदु अधिकारी और नारायण राणे के यहां सीबीआई और ईडी ने बंदूक रखी तो इन्होंने बोला बीजेपी मंजूर है। क्यों? क्योंकि उसने चोरी कर रखी थी। इन दोनों ने चोरी कर नहीं रखी इसलिए इन्हें पता है कि छह-सात महीने रखेंगे और उसके बाद बाहर आना है क्योंकि कुछ करा नहीं है। जमानत आज नहीं तो परसों मिल जाएगा। देश के जितने लुच्चे, लफंगे, लुटेरे, डाकू और चोर है ये सारे के सारे आज एक ही पार्टी बीजेपी में है।”

उन्होंने आगे कहा कि “समय एक जैसा नहीं रहता है समय बदलता है। आज इनकी सरकार है मोदी जी प्रधानमंत्री हैं हमेशा तो नहीं रहेंगे, कल तो या कभी ना कभी जाएंगे। उस समय भारत ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ होगा। कैसे। जितने चोर उचक्के सारे एक ही कमरे में हैं। उनको पकड़ने में आसानी होगी और ज्यादा जांच नहीं करने पड़ेंगे। सारे को सीबीआई, ईडी दिखाकर सारे देश के लुटेरों को इन्होंने अपनी पार्टी में इकट्ठा कर लिया। जिस दिन इनकी सरकार जाएगी और मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं होंगे बीजेपी वाले को जेल में डाल दो, देश भ्रष्टाचार मुक्त हो जाएगा।”