अमृतपाल सिंह ने सरेंडर से पहले रखे तीन शर्त, अमृतसर पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/03/2023): अमृतपाल किसी भी वक्त गुरुद्वारे में सरेंडर कर सकते है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस के सामने अमृतपाल ने तीन शर्तें रखी है। इस खबर के बाद से ही पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है और स्वर्ण मंदिर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं इस मामले में अब अमृतसर पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

इस मामले में अमृतसर पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने कहा कि “उन्हें मीडिया के जरिए ही यह अफवाह सुनने को मिली है कि खालिस्तान समर्थक स्वर्ण मंदिर में आकर सरेंडर कर सकता है। उन्होंने कहा, ‘हमारे पास इसकी कोई जानकारी नहीं है। मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता।”

सोशल मीडिया पर फैली अफवाह के मुताबिक, पिछले 12 दिन से फरार खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह किसी भी वक्त दमदमा साहिब गुरुद्वारे में सरेंडर कर सकता है। अकाल तख्त के जत्थेदार भी अमृतपाल के साथ जा सकते हैं।उन्होंने पंजाब पुलिस के सामने तीन शर्तें रखी है। इसके अनुसार, पहली शर्त यह है कि इसे सरेंडर दिखाया जाए, गिरफ्तारी नहीं, दूसरी शर्त यह है कि पंजाब की जेल में ही रखा जाए और तीसरी शर्त जेल या कस्टडी में पिटाई न की जाए।