राहुल गांधी पर जमकर बरसे बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद, “बेफिजूल की बात करना राहुल गांधी की आदत बन गई है”

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19/03/2023): राहुल गांधी द्वारा कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए गए भाषण को आधार बनाकर भारतीय जनता पार्टी लगातार कह रही है कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर जाकर भारत को बदनाम किया है। भारत की लोकतंत्र को कमजोर करने का काम कर रहे हैं। इसलिए राहुल गांधी को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

इसी बीच राहुल गांधी ने आज प्रेस वार्ता कर कहा कि उन्हें सदन में बोलने का मौका मिलेगा तो जरूर वह अपना पक्ष रखेंगे। लेकिन मोदी सरकार असल में अडानी मुद्दे से बचना चाहती है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिर अदानी मुद्दे पर क्यों चुप्पी साधे हुए हैं।

इसके बाद बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा श्रीमान राहुल गांधी से पूछना चाहेगी कि वे कब तक देश को, देश के लोकतंत्र को और 140 करोड़ लोगों को गुमराह करते रहेंगे। उन्हें विदेशी भूमि पर भारत के बारे में अपनी अपमानजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी कही गई बातों पर कोई खेद नहीं जताया है। बीजेपी अपना स्टैंड रखती है कि उसे माफी मांगनी चाहिए। अगर कांग्रेस को वोट नहीं मिलते हैं तो यह उसकी अक्षमता और कुकृत्यों के कारण है। यह उनकी पार्टी के नेताओं को भारत के खिलाफ चिल्लाने और भारत का अपमान करने का अधिकार नहीं देता है।

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि बेबुनियाद, बेफिजूल की बात करना राहुल गांधी की आदत बन गई है। राहुल गांधी जी, आपका अहंकार देश से बड़ा नहीं है। राहुल गांधी जी चीन से आपका क्या याराना है? राहुल गांधी देश की विदेश नीति को कितना समझते हैं इस पर भी बहस करने की जरूरत है। उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला कि हमने जो भारत के लोकतंत्र के बारे में कहा था उसका मुझे खेद है। आज देश उनके अहंकार से दुखी है। राहुल गांधी, कृपया भारत की विदेश नीति और भारत की सामरिक सुरक्षा के बारे में अपनी जानकारी दुरुस्त करें। आप इस क्षेत्र में नौसिखिए हैं, फिर भी आप ‘बोलते’ हैं।