मनीष सिसोदिया पर CBI ने कसा शिकंजा, सिसोदिया पर एक और मामला दर्ज। जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (16/03/2023): दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने जासूसी कांड मामले में मनीष सिसोदिया पर दर्ज किए गए एफआईआर का स्वागत करते हुए इसे दिल्ली के जनता की जीत बताया है। सचदेवा ने कहा कि भाजपा शुरु से कहती रही है कि फीडबैक यूनिट का इस्तेमाल केजरीवाल द्वारा सिर्फ अपने विरोधियों को समाप्त करने, बड़े उद्योगिक घरानों और मीडिया हाऊसेज़ सहित न्यायपालिका को ब्लैकमेल करने के लिए किया गया था। इसलिए जांच एजेंसी को इस यूनिट के सरगना केजरीवाल के खिलाफ भी देशद्रोह का मुकादमा दर्ज कर जांच करनी चाहिए।

सचदेवा ने केजरीवाल पर फीडबैक यूनिट के माध्यम से विदेशी ताकतों को सूचना देने का गंभीर आरोप लगाया और कहा कि यह बेहद ही संवेदनशील विषय है और यह देशद्रोह का मामला है। उन्होंने कहा कि यह भी जांच का विषय है कि फीडबैक यूनिट को विदेशी चंदा तो नहीं मिल रहा था। वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा की अरविंद केजरीवाल जवाब दें की आखिर इस फीडबैक यूनिट को लाने की जरुरत क्या थी?

सचदेवा ने कहा कि सबसे हैरान करने वाली बात इसमें केजरीवाल ने सिर्फ अपनी पसंद के लोगों को ही शामिल क्यों किया चाहे वह अपने स्पेशल एडवाइजर राकेश कुमार सिन्हा हो, आई.आर.एस. सुकेश चन्द्र जैन, गोपाल मोहन जो सिर्फ आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता हैं। आखिर इन लोगों को किस आधार पर यूनिट में शामिल किया गया था इसका भी जवाब केजरीवाल को देना पड़ेगा।

इसके साथ हीं टेन न्यूज से बातचीत करते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केजरीवाल की तरफ से अनपढ़ कहा गया। केजरीवाल को प्रधानमंत्री की लोकप्रियता का अंदाजा नहीं है वह देश हीं नहीं बल्कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है आप जितना उन पर टिप्पणी करोगे उतना वो आगे बढ़ेंगे। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को शर्म आनी चाहिए कि कूड़े के पहाड़ पर उनका स्वागत रेड कारपेट से किया गया।।