राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और उनके मंत्रियों को दिया मुहतोड़ जवाब, “सदन में बोलना मेरा हक है”

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (16/03/2023): राहुल गांधी द्वारा कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए गए बयान को लेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पार्टी पर हमलावर है और कह रही है कि राहुल गांधी को माफी मांगना चाहिए विदेशी धरती पर जाकर उन्होंने भारत के लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। राहुल गांधी ने आज प्रेस वार्ता के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं सदन में जरूर बोलूंगा।

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार के चार मंत्रियों ने मेरे ऊपर सदन में आरोप लगाया है तो मेरा हक है कि मैं सदन में अपनी बात रखूं। आज मेरे आने के बाद ही सदन को स्थगित कर दिया गया और मुझे लगता है कि ये मुझे कल भी सदन में बोलने नहीं देंगे। ये पूरा मामला अडानी के मुद्दे से ध्यान भटकाने का है।

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने सदन में स्पीकर से कहा कि मैं सदन में बोलना चाहता हूं। सरकार के चार मंत्रियों ने मेरे ऊपर आरोप लगाया है तो मुझे अपनी बात रखने का हक है। मैं स्पष्ट नहीं कह सकता पर मुझे नहीं लगता है कि मुझे बोलने देंगे। मैं आशा करता हूं कि कल मुझे सदन में बोलने दिया जाएगा।

राहुल गांधी ने कहा कि आज मेरे पहुंचने के एक मिनट बाद सदन को स्थगित कर दिया गया। कुछ दिन पहले जो मैंने सदन में नरेंद्र मोदी और अडानी जी के रिश्ते पर जो भाषण दिया उसे सदन की कार्रवाई से हटा दिया गया। उस भाषण में ऐसी कोई चीज नहीं थी जो सार्वजनिक रिकॉर्ड में ना हो। ये पूरा मामला भ्रमित करने का मामला है। सरकार और प्रधानमंत्री अडानी के मुद्दे से डरे हुए हैं इसलिए उन्होंने ये तमाशा खड़ा किया है।