शराब घोटाले मामले में तेलंगाना के सीएम की बेटी के.कविता पर ED ने कसा शिकंजा, सड़क पर उतरे कार्यकर्ता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (16/03/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले मामले में ED -CBI द्वारा लगातार एक के बाद एक नेताओं पर शिकंजा कसा जा रहा है। ED लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है इन दिनों शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद है ऐसे में अब इसकी तार साउथ से जुड़ती हुई नजर आ रही है।

तेलंगाना के सीएम की बेटी के.कविता से ईडी लगातार शराब मामले में पूछताछ कर रही है। आज ईडी के सामने के.कविता को पेश होना था लेकिन वह तबीयत खराब होने का हवाला देकर वहां नहीं पहुंची। लेकिन दिल्ली में तेलंगाना के सीएम केसीआर के आवास के बाहर कार्यकर्ताओं ने प्रचंड प्रदर्शन किया।

के. कविता के आवास के बाहर के.कविता के समर्थन में उतरे कार्यकर्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार को विपक्ष से डर लगता है। तेलंगाना के अंदर केसीआर ने बहुत अच्छा काम किया है और उन कामों को भारतीय जनता पार्टी आगे नहीं बढ़ने देना चाहती है इसे देखते हुए बदले की भावना से यह कार्रवाई कर रही है।

के.कविता ने हाल ही में दिल्ली के जंतर मंतर से महिलाओं के पक्ष में 33% आरक्षण देने की मांग को लेकर विपक्ष के तमाम नेताओं के साथ जोरदार प्रदर्शन की थी । अब ईडी लगातार तेलंगाना के सीएम की बेटी के .कविता पर शिकंजा कसती हुई नजर आ रही है। तेलंगाना के राजनीति में भी दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले से भूचाल मचा हुआ है।।