मेयर चुनाव: ‘आप’ ने ‘बीजेपी’ पर लोकतंत्र की हत्या का लगाया आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/01/2023): दिल्ली में मेयर चुनाव से पहले वोटिंग के दौरान आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षद आपस में भिड़ गए। जिस वजह से आज मेयर का चुनाव नहीं हो पाया इसलिए आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर हो गई है, आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

आम आदमी पार्टी से विधायक सौरव भारद्वाज ने कहा कि हंगामा क्यों है, ये हम बताते हैं। हंगामा इसलिए है कि सब जानते हैं कि आप की बहुमत है तो हमारा मेयर, डिप्टी मेयर होना है। हंगामा इसलिए है क्योंकि BJP बेईमानी करने पर उतारू है। कहां थे ये BJP के 7 MPs जब कंझावला में बेटी मारी गई? तब इन्होंने शक़्ल नहीं दिखाई और आज आ गए PC करने शर्म आनी चाहिए।

 

सौरव भारद्वाज ने कहा कि इनको बता दूं कि हम कांग्रेस नहीं हैं जो दब जाएं। जिस जबान में सवाल करेंगे उसी जबान में जवाब मिलेगा। काफ़ी कोशिशों के बाद भी हमारा एक भी पार्षद इनकी तरफ़ नहीं गया। इसलिए BJP बेईमानी से 10 मनोनित पार्षदों से वोट डलवा रही है। कल कहेंगे कि PM और गृहमंत्री भी मेयर चुनाव में वोट डालेंगे। हमारे पार्षद घायल हुए हैं जिनका इलाज LNJP में चल रहा है। हम FIR करवाएंगे। आप ही बताओ कौन भांग खाकर आया है? कौन सूखे नशे करके बैठा है? मनोज तिवारी बताएं, क्या खाकर आए थे?

पूरा LIVE Stream चल रहा है, नेशन है, एक पार्षद ने भी पूरी शपथ नहीं ली। और आप कह रहे हो कि 4 लोगों ने शपथ ले ली? इनके पार्षद पूरे नहीं, तो ये नॉमिनेटेड मेंबर को वोट कराएंगे? वो भी पूरे नहीं हुए, तो कुर्सी-Table से Vote कराएंगे? ये कह रहे हैं AAP डर गई। India, Pakistan को हरा दे, फिर Pakistan बोले 11 और खेलेंगे हमारे ये न करने दें तो क्या इंडिया डर गया? ये क्या बात हुई? सदन के ऑफिसर ने बताया एलजी हाउस से नॉमिनेटेड पार्षदों की वोटिंग कराने की इजाजत दी गई है।।