आप सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना। अडानी को बचाने का लगाया आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/02/2023): अडानी मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया है। आप सांसद संजय सिंह ने आज यानी रविवार को ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो में कहा कि सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश महोदय ने अडानी के लाखों-करोड़ों के घोटाले पर जिस प्रकार से टिप्पणी की है, वो मोदी सरकार के ऊपर एक जोरदार तमाचा है दरअसल मोदी सरकार अडानी के मामले में बंद लिफाफे में जानकारी देना चाहती थी। मुख्य न्यायाधीश महोदय ने कहा कि हम पारदर्शिता चाहते हैं, जानकारी पूरे देश के सामने आनी चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि लाखों-करोड़ रुपए इस देश की जनता का डूब गया, लाखों-करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ है। 6 फर्जी कंपनियां अकेले मोलेसिस में एक पते पर खोलकर 42000 करोड़ रुपए अडानी की कंपनी में आया है। ये किसका पैसा है? ये आतंकवादियों का काला धन है या ये नरेंद्र मोदी जी के मित्रों का है, उनके मंत्रियों और अधिकारियों का है। यह कैसे पता चलेगा? अगर मोदी जी की सरकार उनके सीबीआई, सेबी, ईडी, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट और सारे के सारे डिपार्टमेंट खामोश है, चुप हैं, कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं तो फिर कैसे इस बात का पता चलेगा।

उन्होंने कहा कि मैं सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश का आभारी हूं क्योंकि कम से कम इस वक्त में जब पूरी की पूरी मोदी जी की सरकार अपने मित्र अडानी को बचाने में लगी हुई है, वो उनकी घोटालों की जांच कराने पर अड़े हुए हैं। भले देर से ही पूरा सच देश के सामने आएगा और मोदी जी कितना भी प्रयत्न करले, कितना भी प्रयास करले अडानी को बचा नहीं पाएंगे। अडानी ने इस देश की जनता के साथ धोखेबाजी की है और लाखों-करोड़ों का काला धन उसके भाई और इन्होंने मिलकर विदेशों से हिंदुस्तान की अपनी कंपनी में लगाया है। इसकी जांच कौन करेगा? कैसे होगा इसकी जांच।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिन भर आपको चिंता सिर्फ विपक्ष की नेताओं का गर्दन दबाने की रहती है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि एक तरफ लाखों-करोड़ों का घोटाला करने वाला अडानी हैं, जिसके खिलाफ मोदी जी कोई कार्यवाही नहीं करते और दूसरी तरफ लाखों बच्चों का भविष्य बनाने वाले मनीष सिसोदिया है, जिनके ऊपर रोज सीबीआई के छापे पड़ते हैं।।