BBC दफ्तर पर IT की रेड के बाद कांग्रेस हुई हमलावर | पवन खेड़ा ने कसा तंज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/02/2023): गुजरात दंगों पर आधारित बीबीसी डॉक्युमेंट्री को लेकर पूरे हिंदुस्तान में बवाल मचा हुआ है लगातार बीबीसी डॉक्युमेंट्री को लेकर सियासी घमासान जारी है। हिंदुस्तान में बीबीसी डॉक्युमेंट्री को बैन कर दिया गया है वहीं कांग्रेस पार्टी लगातार इस मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है।

इस बीच बीबीसी के दिल्ली और मुंबई स्थित दफ्तर पर कॉल इनकम टैक्स की रेड पड़ी है, इसे लेकर अब भारतीय जनता पार्टी पर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज प्रेस वार्ता कर बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

पवन खेड़ा ने कहा कि आज हिंदुस्तान के अंदर मीडिया की आवाज दबाने की कोशिश हो रही है। पवन खेड़ा ने कहा कि साहब के अतीत पर कोई प्रकाश डाल दे तो उस मीडिया हाउस का भविष्य बर्बाद कर देंगे यही मोदी सरकार की और इनकी असलियत है। पवन खेड़ा ने कहा कि 2014 से पहले इसी BBC को लेकर साहब कहते थे हम तो भरोसा ही BBC पर करते हैं। लेकिन अब जब बीबीसी सरकार के खिलाफ आवाज उठा रही है तो मोदी सरकार को आंखें दर्द क्यों रही है।

बीबीसी के बारे में बीजेपी कह रही है कि यह विदेशी साजिश हो रही है हिंदुस्तान के खिलाफ। इस बीच पवन खेड़ा ने पूछा कि ऐसे में हिंदुस्तान के अंदर चलने वाले दैनिक भास्कर, न्यूज़ क्लिक, न्यूजलॉन्ड्री क्या विदेशी साजिश का हिस्सा थे। पहले एक चैनल पर रेड डालते हैं, फिर उनका ‘दोस्त’ वो चैनल खरीद लेता है। ये कौन सी साजिश है?

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि जैसे RSS की शाखा होती है, वैसे ही ED, CBI, IT की भी अलग-अलग देशों में शाखा बना देनी चाहिए। शायद तब ये हिंडनबर्ग जैसे संस्थानों को चुप करा सकें। इन्होंने देश का मजाक बना दिया है।।