BBC के दफ्तर में IT सर्वे पर PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती का बयान, पढ़ें ये रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/02/2023): ब्रिटिश ब्रॉडकास्टर्स कॉरपोरेशन (BBC) के दिल्ली और मुंबई स्थित दफ्तरों में दूसरे दिन भी इनकम टैक्स का सर्वे जारी है। इस मामले को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है और विपक्षी पार्टियां केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस मुद्दे पर अब PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती का बयान सामने आया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप BBC जैसी एजेंसी पर छापे करवाते हो जो विश्वसनीय न्यूज एजेंसी में से है। इससे बाहर क्या मैसेज जाता है? उन्होंने कहा कि BBC की विश्वसनीयता का गरीब से लेकर अमीर सभी लोग मिसाल देते हैं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि “आप BBC जैसी एजेंसी पर छापे करवाते हो जो विश्वसनीय न्यूज एजेंसी में से है। इससे बाहर क्या मैसेज जाता है? यह BBC है जिसकी आप दुनिया के किसी भी कोने में जाइए गरीब से लेकर अमीर तक सभी इसकी विश्वसनीयता की मिसाल देते हैं।”

आपको बता दें कि दिल्ली और मुंबई स्थित दफ्तर पर आयकर विभाग ने कल यानी मंगलवार को छापेमारी किया था। इस दौरान आयकर अधिकारियों ने कुछ लोगों के मोबाइल फोन, लैपटॉप-डेस्कटॉप जब्त किए थे।