ITS मुरादनगर में फिजियोथेरेपी के नए छात्रों नेे फ्रेशर पार्टी में मचायी धूम

आई0टी0एस0 मुरादनगर में आज दिनांक 14.02.2023 को फिजियोथेरेपी के सीनियर छात्रों ने अपने जूनियर छात्रों को फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। पार्टी का शुभारम्भ छात्रों द्वारा बडें ही हर्षोल्लास के साथ हुआ।

कार्यक्रम का शुभारम्भ डा0 सी0एस0 राम प्रधानाचार्य, आई.टी.एस. इन्स्टिट्यूट ऑफ हैल्थ एलाईड साइंसेज, डा0 एस0 सदीश – निदेशक फार्मेसी कालेज एवं समस्त मेडिकल फैकल्टी सदस्यों की उपस्थित में दीप प्रज्वलन कर छात्रों द्वारा प्रस्तुत सरस्वती वंदना के साथ किया।

फ्रेशर्स पार्टी की थीम ’’हैल फायर’’ थी प्रथम सेमेस्टर के छात्रों ने थीम के अनुसार खुद को प्रस्तुत किया और इस तरह के अनोखे थीम का आनंद लिया।

शुभारम्भ के दौरान सीनियर छात्रों द्वारा नये छात्रों का बडी धूमधाम से स्वागत किया गया और रगांरग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इस अवसर पर आई0टी0एस0 दी – एजूकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन अर्पित चढडा की उपस्थित ने कार्यक्रम की शोभा बढाई।

अर्पित चड्ढा ने नवोदित फिजियोथेरेपिस्ट को उनके भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी और इस अनोखे थीम के साथ इस भव्य कार्यक्रम के आयोजन के लिए द्वितीय वर्ष के छात्रों की सराहना की।

अर्पित चढडा ने नवांगुतक विद्यार्थियों का तहे दिल से स्वागत किया और उन्हें अध्ययन की गंभीरता और समय के उचित उपयोग के महत्व के बारे में बताया। उन्होने छात्रों को कालेज परिसर में प्रदान की जाने वाली विभिन्न सुविधाओं के बारे में भी बताया।

डा0 सी0एस0 राम ने फे्रशर बैच को संबोधित करते हुए एक ज्ञानवर्धक स्वागत भाषण दिया। उन्होंने छात्रों को फिजियोथेरेपी के क्षेत्र में आने वाले नए अवसरों के बारे में बताते हुए छात्रों को इन अवसरों से लाभ उठाने के लिए आवश्यक कडी मेहनत ओर स्मार्ट वर्क करने के लिए प्रेरित भी किया। डा0 सी0एस0 राम ने बताया कि हमारा कालेज रैगिंग मुक्त है तथा सीनियर बैच के पूर्वी भाटी एवं शौर्य राज ने सभी छात्रों को रैगिंग न करने का आश्वासन दिया तथा उनकी मदद करने का भी प्रण लिया। संास्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत चतुर्थ वर्ष की शुभान्गी के जीवंत नृत्य के साथ हुआ। प्रथम वर्ष के सभी विद्यार्थियों ने नृत्य गायन, नाट्य रूपांतरण आदि विभिन्न प्रस्तुतिया दीं। सभी छात्रों ने पार्टी का आनंद लिया ओर कार्यक्रम के सपूंर्ण आयोजन से अभिभूत हो गए।

सभी रंगारग कार्यक्रम के बाद फ्रैशर राउंड आयोजित किया गया जिसके विजेता हैः-

मिस फ्रैशर प्रियांशु, मि0 फ्रैशर अशिंका सिंह, मिस परफारमर तनु कुमारी, मि0 परफारमर कार्तिक त्यागी, मि0 हैल शिवम मिश्रा, मिस हैल तेजल त्यागी। इस आयोजन पर फै्रशर बैच के सभी छात्रों ने अर्पित चड्ढा, डा0 सी0एस0 राम, सभी शिक्षकगण एवं सीनियर बैच का हार्दिक धन्यवाद दिया।

आयोजन के अन्त में सीनियर्स द्वारा फ्रैशर को उपहार भंेट किए गए। कार्यक्रम का समापन बडे ही हर्षोउल्लास के साथ डी0जे0 पार्टी के द्वारा किया गया।