AAP नेता BJP विधायक के घर के बाहर कल करेगी विरोध प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/12/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार और दिल्ली विधानसभा की डिप्‍टी स्‍पीकर राखी बिड़ला ने आज गुरूवार को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के लक्ष्मी नगर से विधायक अभय वर्मा पर एक सफ़ाई कर्मचारी को पीटने का आरोप लगाया है। साथ ही आम आदमी पार्टी ने कल भारतीय जनता पार्टी के विधायक के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव में मिली हार से पुरी तरह बौखला चुकी है। इसलिए अब भारतीय जनता पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव में हार का गुस्सा सफ़ाई कर्मचारी पर निकाल रहे हैं।

आप विधायक कुलदीप कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक वीडियो दिखाया। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के विधायक अभय वर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि लक्ष्मी नगर से भारतीय जनता पार्टी अभय वर्मा और उनके गुंडों ने सफ़ाई कर्मचारी को जमकर पीटा है और भद्दी-भद्दी गालियां दी जिससे दलित समाज में भारी आक्रोश है।

उन्होंने बताया कि उस सफ़ाई कर्मचारी को इसलिए पीटा गया क्योंकि उसके पास चाबी नहीं था। साथ ही उन्होंने पूरा मामला को बताते हुए कहा कि एक शौचालय हैं और उसके बाहर एक कमरा है जिसकी चाबी बीजेपी विधायक अभय वर्मा मांग रहे थे और उस कमरे की चाबी भारतीय जनता पार्टी के पूर्व कांउसलर के पास है। इसके लिए उस सफ़ाई कर्मचारी को पीटा गया।

इस दौरान दिल्ली विधानसभा की डिप्‍टी स्‍पीकर राखी बिड़ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक अभय वर्मा ने सफ़ाई कर्मचारी को गंदी-गंदी गालियां देकर दलित समाज की बहन-बेटियों का अपमान किया है।

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी इसके खिलाफ कमिश्नर को चिट्ठी लिखेगी और एफआईआर करवाएगी। साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि कल भारतीय जनता पार्टी के विधायक के घर के बाहर आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी।।