बीजेपी ने राष्ट्रपति से सीएम केजरीवाल को बर्खास्त करने की मांग की, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/12/2022): दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई जा रही है। एक के बाद एक घोटाले उजागर करके भारतीय जनता पार्टी लगातार अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। शराब घोटाले के बाद दिल्ली में शिक्षा घोटाला मोहल्ला क्लीनिक में टेस्ट के नाम पर फर्जीवाड़ा और अब भारतीय जनता पार्टी ने एक नया घोटाला उजागर किया है।

भारतीय जनता पार्टी ने आज आरोप लगाया है की मुफ्त राशन मुहैया कराने के दौरान भी दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने एक बहुत बड़ा घोटाला किया है। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जो अनाज गरीबों तक पहुंचाने के लिए मुफ्त राशन योजना चला रही है उसमे भी केजरीवाल ने घोटाला किया है।

 

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि उसके अंतर्गत अनाज को अनाज भंडारण से उठाने के लिए सीएनजी की ट्रक को दरकिनार कर पिछले दरवाजे से डीजल ट्रक की एंट्री अरविंद केजरीवाल ने करवाई है। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए डीजल गाड़ियों पर प्रतिबंध लगे लेकिन ऐसे में सीएनजी की गाड़ी को हटाकर केजरीवाल ने डीजल गाड़ी को आखिर क्यों अनाज के ढुलाई में इस्तेमाल करवाया।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल का चरित्र दिल्ली की जनता के सामने आ चुका है। हर योजना के नाम पर सिर्फ घोटाला करना है इनका मकसद बन गया है, दिल्ली की जनता सब जानती है। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने राष्ट्रपति से मांग किया कि दिल्ली की भ्रष्ट अरविंद केजरीवाल सरकार को जल्द से जल्द बर्खास्त किया जाए।।