राजधानी में बढ़ रहे हैं तेजाब फेंकने के मामले, जानें सीएम ने क्या कहा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/12/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में दो बाइक सवार लड़के ने एक छात्रा पर तेजाब फेंका। यह घटना सुबह करीब नौ बजे की है। वहीं छात्रा को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा की हालत अभी स्थिर है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया ह और आगे की जांच जारी है। इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया शेयर किया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अपराधियों को सख़्त से सख़्त सज़ा दी जाए। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। अपराधियों की इतनी हिम्मत आख़िर हो कैसे गई? अपराधियों को सख़्त से सख़्त सज़ा मिलनी चाहिए। दिल्ली में हर बेटी की सुरक्षा हमारे लिए महत्त्वपूर्ण है।”

इस मामले में द्वारका डीसीपी एम हर्षवर्धन ने कहा कि “पीड़िता का इलाज चल रहा है और वो 8% जली हुई है। उसकी स्थिति स्थिर है। मामले में एक लड़के को हिरासत में लिया गया जिससे पूछताछ की जा रही है और मुख्य संदिग्ध को पकड़ने के लिए हमारी टीम कोशिश कर रही है, कार्रवाई जारी है।”

वहीं इस मामले में पीड़िता के पिता ने कहा कि “मेरी छोटी बेटी भागते हुए घर पर आई और उसने बताया कि 2 लड़के दीदी पर एसिड डालकर चले गए। उनके चेहरे भी ढके हुए हैं इसलिए कुछ पता नहीं चल पा रहा है। उसकी(पीड़िता) हालत अभी बहुत खराब है, उसके दोनों आंखों में एसिड चला गया है।”