Delhi: पालम में एक ही घर के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/11/2022): राजधानी दिल्ली के पालम इलाके में अपने परिवार के 4 सदस्यों की कथित तौर पर हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपने परिवार के 4 सदस्यों को चाकू से मारकर हत्या कर दिया है। जिसमें आरोपी की दो बहन, पिता और उनके दादी शामिल हैं।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को अपने परिवार के 4 सदस्यों की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है, “अपराध का मकसद (जैसा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है) परिवार के साथ झगड़ा प्रतीत होता है, क्योंकि आरोपी के पास स्थिर नौकरी नहीं था”

वहीं इस मामले में आरोपी के रिश्तेदार कुलदीप ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बताया कि “मैं लगभग 9:15 और 9.30 बजे के बीच घर लौटा। 10 मिनट बाद, मैंने अपनी चचेरी बहन उर्वशी को मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना। मैं ऊपर गया और दरवाजा खटखटाया। हमने इसे तोड़ने की कोशिश की। मेरे चचेरे भाई केशव ने हमें अंदर से बाहर बुलाया और हमें बताया कि “यह एक पारिवारिक मामला है” कहकर चले जाना।

उन्होंने आगे कहा कि “मैंने अपने चाचा और पुलिस को फोन किया। उनके आने पर दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। इसी बीच मैंने किसी के नीचे कूदने की आवाज सुनी। मैं नीचे भागा और देखा कि मेरा चचेरा भाई केशव स्कूटी पर भागने की कोशिश कर रहा था। मैंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। हमें पता चला कि उसने उनकी हत्या की है।”