चालाकी से चोर दरवाजे से सब्सिडी वापस कर दिल्लीवासियों के सम्मान को पहुंचाई ठेस: भाजपा नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/09/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि दिल्ली में अब उन्हीं लोगों को बिजली सब्सिडी मिलेगा जो इसके लिए आवेदन करेंगे। आज से इसके लिए आवेदन भी शुरू हो गया है। वहीं इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजय महावर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्लीवासियों को धोखा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आपके अनुसार यदि कुछ लोग सब्सिडी छोड़ना चाहते थे तो उनके लिए फॉर्म निकाल देते, जिन्हें छोड़नी होती वो फॉर्म भर देते, पर आपने चालाकी से चोर दरवाजे से सब्सिडी वापस कर दिल्लीवासियों के सम्मान को ठेस पहुंचाई है।

बीजेपी विधायक अजय महावर ने कहा कि बिजली सब्सिडी के नाम पर सत्ता में आने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज फिर से यू-टर्न लिया है। उन्होंने दिल्ली की जनता को धोखा देने का काम किया है। केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोगों की डिमांड थी कि हम क्यों सब्सिडरी लें?

बीजेपी विधायक अजय महावर ने कहा कि मुख्यमंत्री साहब ऐसी कोई डिमांड था भी जो कि मेरी नजरों में तो नहीं है, तब आप एक फॉर्म निकालते और दिल्ली की जनता से ये कहते कि जो सब्सिडी छोड़ना चाहता है वो इस फॉर्म को भरकर सब्सिडरी छोड़ सकता है।

बीजेपी विधायक अजय महावर ने कहा कि लेकिन आप ने चोर दरवाजे से सब्सिडी वापस लेने का काम किया है, दिल्ली की जनता को धोखा दिया है, दगा दिया है। आपने उसके मान सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है। अब वो झोली फैलाकर फॉर्म भरकर आपसे रिक्वेस्ट करेंगी कि हमें सब्सिडी चाहिए। इससे दिल्लीवासी के सम्मान पर चोट पहुंचेगी जो कदापि ठीक नहीं है। दिल्ली की जनता इसके लिए आपको कभी माफ नहीं करेगी।