मैं गुजरात आता हूं तो बताऊंगा कि अरविंद केजरीवाल कितने बड़े बहुरूपिया हैं: मनोज तिवारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/09/2022): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल सोमवार को गुजरात में ऑटो चालकों के साथ संवाद किया था। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए गुजरात के ऑटो चालकों को संदेश दिया है।

मनोज तिवारी ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं गुजरात के अपने सभी ऑटो चालक भाइयों से निवेदन करता हूं कि आप अगर दिल्ली में किसी ऑटो चालक को जानते हैं तो उनको फोन कीजिए। उनको जरूर पूछिए कि अरविंद केजरीवाल ने जो वादे किए थे दिल्ली के ऑटो चालकों से क्या उसका कुछ अंश भी पूरा किया।

मनोज तिवारी ने कहा कि आपको जवाब मिलेगा कि कोई भी वादा पूरा नहीं किया जबकि दिल्ली के ऑटो चालकों के साथ में वादों की पूरी झड़ी लगी हुई है। मनोज तिवारी ने कहा कि यहां तक कि दिल्ली के ऑटो चालकों को एक नया लाइसेंस लेने के लिए भारी रिश्वत भी देनी पड़ती है।

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के सिक्योरिटी को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि आपको यह सब कुछ जानने के बाद आश्चर्य होगा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब से हाई सिक्योरिटी लेकर गुजरात में नाटक करते हैं कि हमें ये सिक्योरिटी नहीं चाहिए।

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने 2013 के बाद से एक भी वादा ऑटो चालकों के साथ का पूरा नहीं किया है और अब सिर्फ और सिर्फ नाटक करते हैं। मनोज तिवारी ने आखिर में कहा कि मैं बहुत जल्द गुजरात आ रहा हूं और आपको बताउंगा कि ये कितना बड़ा बहुरूपिया है। किस प्रकार से ये दिल्ली को तार-तार करके सिर्फ लूटने का काम किया है।