गुजरात के अहमदाबाद में आप के दफ्तर पर पुलिस की रेड, आप बोली बीजेपी को हार का डर सताने लगा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (12/09/2022): गुरजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियां चुनावी रण में कुच कर चुकी है। इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव बेहद दिलचस्प है, क्योंकि इस बार के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी बढ़-चढ़कर चुनावी मैदान में डटी हुई है।

आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि गुजरात के अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के ऑफिस पर पुलिस ने रेड डाली है। आम आदमी पार्टी नेता सौरव भारद्वाज का कहना है कि गुजरात आम आदमी पार्टी को मिल रहे अपार जनसमर्थन से बीजेपी को डर लग रहा है।

 

सौरव भारद्वाज ने कहा कि गुजरात में घबराई बीजेपी ने अहमदाबाद ऑफिस में पुलिस कि रेड करवाई है। लेकिन पुलिस को वहां कुछ नहीं मिला। 2 घंटे तलाशी के बाद खाली हाथ वहां से लौटी पुलिस। सौरव भारद्वाज ने कहा कि भाजपा वालों केजरीवाल को रोकने की हर साज़िश होगी नाकाम।

सौरव भारद्वाज ने कहा कि कल पुलिस ने बिना वारंट बिना कोर्ट के दस्तावेज़ के आप के अहमदाबाद ऑफिस में रेड की, उन्हें कुछ नहीं मिला है। गुजरात में आप का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है। जल्द ही वहां बीजेपी को पीछे छोड़ आप No. 1 पार्टी बन जाएगी। गुजरात की बीजेपी सरकार और अहमदाबाद पुलिस को मैं चुनौती दे रहा हूं। अगर वो प्रेस कांफ्रेंस कर जवाब देने के लिए तैयार हैं तो हम रेड के सुबूत रखेंगे, वो फ़िर भाग ना जाएं। हमारे लोग उन पुलिसवालों को जानते हैं जो कल रेड मारने आए थे। उनकी लोकेशन हमारे ऑफिस की ही निकलेगी।