आप विधायक आतिशी मार्लेना ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/09/2022): आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मार्लेना ने कल यानी रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। आतिशी मार्लेना ने कहा कि ‘केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता की डर की वजह से पीएम मोदी रोज केजरीवाल पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर पीएम मोदी दबाव डाल रहे हैं।

आतिशी मार्लेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि एक बड़े न्यूज़ चैनल ने सर्वे में देश के लोगों से पूछा कि क्या 2024 में अरविंद केजरीवाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चुनौती हैं? 63% लोगों हाँ का जवाब दिया है। आप विधायक आतिशी मार्लेना ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी डर गए और एलजी, सीबीआई और ईडी को कहा कि फर्जी केस करके किसी मंत्री को जेल भेजो और केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता रोको।

आतिशी मार्लेना ने कहा कि जब देश महंगाई-बेरोज़गारी से परेशान है। तब केजरीवाल जी ने दिल्ली के लोगों को स्कूल, अस्पताल, बिजली और रोज़गार दिया। इसलिए देश के 63% लोग केजरीवाल जी को मोदी जी का विकल्प मानते हैं। मोदी जी को डर लग रहा है इसलिए रोज केजरीवाल जी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

आतिशी मार्लेना ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें पता है एलजी पर पीएम का दबाव है कि रोज़ अरविंद केजरीवाल जी के ख़िलाफ़ कुछ निकालें इस बार आनन-फ़ानन में ग़लती कर दी। वो फ़ाइल भेज दी जो पहले दो बार सीबीआई के पास भेज चुके थे। जब बस ख़रीद का टेंडर नहीं हुआ, बस ख़रीदी नहीं तो घोटाला कैसे हुआ?