दिल्ली के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत, दुर्गेश पाठक ने कहा यह राजेंद्रनगर के जनता की जीत है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (26/06/22): दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आ गए हैं और एक बार फिर से राजेंद्र नगर विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी चुनाव जीत चुकी है। आम आदमी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे दुर्गेश पाठक 11,555 वोटों से चुनाव जीत चुके हैं।

 

सुबह 7 बजे से लगातार मतगणना हो रही थी और रुझानों में भी आम आदमी पार्टी जीत दर्ज करती हुई दिखाई दे रही थी। मतगणना केंद्र के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सुबह से ही जमावड़ा लगा रहा एवं कार्यकर्ता जीत के जश्न में डूबे रहे।

 

दुर्गेश पाठक को राजेंद्र नगर विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत मिली है चुनाव जीतने के बाद दुर्गेश पाठक ने कहा कि “सीएम केजरीवाल की जीत है, यह आप द्वारा किए गए कार्यों की जीत है। बीजेपी का यहां कोई एजेंडा नहीं था, पहले दिन ही चुनाव हार गई थी। दुर्गेश पाठक ने कहा की आने वाले दिनों में दिल्ली में नगर निगम का चुनाव भी आम आदमी पार्टी ही जीतेगी।”

 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि यह जीत आम आदमी पार्टी के हर उस कार्यकर्ता की है जो लगातार विधानसभा क्षेत्र में हमारे साथ चुनाव प्रचार में मेहनत करते रहे थे । ये जीत राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र की जनता की जीत है। अरविंद केजरीवाल के कार्यों पर जिस तरीके से राजेंद्र नगर की जनता ने भरोसा जताया है मैं आने वाले दिनों में उन्हें निराश नहीं होने दूंगा मेरा रोम रोम उनके लिए कर्जदार रहेगा।