बीजेपी दिल्ली में एक नहीं कुल 53 मंदिर तोड़ने की बना रही है योजना, आप विधायक ने लगाया बड़ा आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/06/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में एक नहीं पूरे 53 मंदिर तोड़ने जा रही है। दरअसल उन्होंने ट्विटर पर अपना इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा दिल्ली में 53 मंदिर तोड़ने जा रही है। साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा वाले दिखाने के लिए ख़ुद को हिंदू हितैषी दिखाते हैं लेकिन ये सारे के सारे हिंदू विरोधी हैं।

उन्होंने कहा कि “केंद्र की भाजपा की सरकार ने जो चिट्ठी लिखी है, 53 मंदिरों की तोड़ने की बात को लेकर दरअसल यही भारतीय जनता पार्टी का अहली चेहरा है। उन्होंने कहा कि ये तो दिखावे के लिए हिंदू समाज का हितैषी बताते हैं लेकिन ये सारे के सारे हिंदू विरोधी लोग हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने हिम्मत कैसे जुटाई ये सोचने की बात है कि दिल्ली के अंदर कुल 53 के आसपास मंदिर है जिसमें भगवान राम, शिव, कृष्ण और हनुमान की मंदिर है और इन मंदिरों को धराशायी करने के लिए इन लोगों ने दिल्ली सरकार को पत्र लिखे हैं।”

उन्होंने कहा कि “ये ऐसा मुद्दा है जो भारतीय जनता पार्टी के दोहरे चरित्र को बेनकाब करता है और दिल्ली की जनता के सामने उजागर करता है। उन्होंने कहा कि इसमें आवश्यकता इस बात का है कि इसमें भारतीय जनता पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व और केंद्र सरकार को जिसने चिट्ठी लिखी है वो व्यक्ति और भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष इन दोनों लोगों को सामने आकर अपना पक्ष स्पष्ट करना चाहिए और दिल्ली और इस देश की जनता से इस पत्र को लिखने के लिए माफी भी मांगनी चाहिए।”

उन्होंने आखिर में कहा कि “ये चिट्ठी ने पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के दोहरेपन को और हिन्दू विरोधी नीति बेनकाब और उजागर कर दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब इसके जवाब देने से अपने आप को बचा नहीं सकती हैं। आपको दिल्ली की जनता के सामने आना पड़ेगा और इसका जवाब देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस चिट्ठी के खिलाफ है और इसके लिए हम भारतीय जनता पार्टी को छोड़ने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली और देश की जनता की तरफ से हम उनसे सवाल करेंगे।”