आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में पार्टी की दूसरी गारंटी का किया ऐलान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/08/2022): हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरी गारंटी का ऐलान करने के लिए आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भंगवत मान हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक कार्यक्रम में शामिल हुए है। आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरी गारंटी स्वास्थ्य के क्षेत्र में ऐलान किए हैं। आम आदमी पार्टी ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में पांच गारंटी दिए हैं।

इस दौरान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता को आम आदमी पार्टी की दूसरी गारंटी स्वास्थ्य के क्षेत्र में है। उन्होंने कहा कि पहली गारंटी हर हिमाचल वासी को मुफ़्त और अच्छा इलाज है। दूसरी गारंटी दवाएं , टेस्ट और ऑपरेशन की मुफ्त सुविधा है। तीसरी गारंटी हर गाँव और वार्ड में मोहल्ला क्लिनिक बनाए जाएंगे। चौथी गारंटी सभी मौजूदा सरकारी अस्पताल शानदार बनाएंगे और नए अस्पताल खोलेंगे। और पांचवी गारंटी सभी रोड एक्सीडेंट मरीजों को मुफ़्त इलाज कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सेना में शामिल हिमाचल के वीरों को अरविंद केजरीवाल की गारंटी है कि सेना और पुलिस के जवान अगर सेवा के दौरान शहीद हो जाते हैं तो उनके परिवार को 1-1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि दिया जाएगा।।