आप विधायक ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पढें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/08/2022): आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक आतिशी मार्लेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी ऊर्जा राज्य सरकारों को गिराने में ख़र्च कर रहे हैं। पहले CBI-ED पीछे लगाते हैं, करोड़ों ऑफर करते हैं और फ़िर सरकार गिरा देते हैं। इन्होंने दिल्ली में भी यही कोशिश की। आम आदमी पार्टी के विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर दिया, CBI-ED की धमकी दी। क्या पीएम का यही काम है?

न्यू यॉर्क टाइम्स में अरविंद केजरीवाल की शिक्षा क्रांति की ख़बर फ्रंट पेज पर आती है तो दुनिया में रहने वाला हर भारतीय गर्व महसूस करता है। उसी न्यूयॉर्क टाइम्स में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक ख़बर आई जिससे हर भारतीय को शर्म आ रही है। उस खबर की हेडलाइन है भारत में मोदी जी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी।

उन्होंने कहा कि आज न केवल देश को बल्कि पूरी दुनिया को भारतीय जनता पार्टी की ऑपरेशन लोटस जो अलग-अलग राज्यों में चलाते हैं उसके बारे में पता चल गया। उन्होंने कहा कि न्यू यॉर्क टाइम्स में छपी खबर कहता है कि मोदी जी के भारत में विधायकों को खरीदना और बेचना एक आम बात है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया है जो हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा करने में हैं और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है जिन्होंने भारत में लोकतंत्र की हत्या करी है। जिन्होंने विधायकों को खरीदना, बेचना और सरकारों को गिराना एक आम बात बना दिया है। दुनिया का सबसे बड़ा अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स भी इस पर खबर कर रहा है कि मोदी के राज में विधायकों को खरीदना, बेचना एक आम बात हो गया है। उन्होंने कहा कि आज देश के सामने दो मॉडल सामने आ रहे हैं। एक अरविंद केजरीवाल का मॉडल है और दूसरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मॉडल है।