शिक्षा मॉडल और बच्चों के पीछे छिपने में नाकाम हो गए तो अब महाराणा प्रताप के पीछे छिपने की नौटंकी कर रहे: आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/08/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा खुद को महाराणा प्रताप का वंशज कहे जाने पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा मॉडल और बच्चों के पीछे छिपने में नाकाम हो गए तो अब महाराणा प्रताप के पीछे छिपने की नौटंकी ले आए। दरअसल आज सुबह मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दावा किया कि भाजपा ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। अगर वो आम आदमी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे तो सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद कर देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं। मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पलटवार किया है।

उन्होंने ट्वीट में कहा कि “शिक्षा मॉडल और बच्चों के पीछे छिपने में नाकाम हो गए तो अब महाराणा प्रताप के पीछे छिपने की नौटंकी ले आए। मनीष सिसोदिया जी, महाराणा जी का नाम खराब मत करो! उनके वंशज बच्चों के स्कूलों के बाहर, मंदिरों के पास शराब के ठेके नहीं खुलवा सकते और न ही महिलाओं को अपने गुंडों से पिटवा सकते हैं।”

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा था, “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।”