प्रधानमंत्री मोदी का ध्यान विरोधी पार्टियों की सरकारों को गिराने की ओर है: आतिशी मार्लेना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/08/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आबकारी नीति मामले में सीबीआई जांच को लेकर आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और विधायक आतिशी मार्लेना ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमारे देश में अच्छे स्कूल-अस्पताल की कमी है। भूख, कुपोषण सूचकांक में 125 देशों में से भारत 116 नंबर पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपेक्षा है कि वो महंगाई, बेरोज़गारी और इन समस्याओं का समाधान करेंगे। लेकिन मोदी जी का ध्यान विरोधी पार्टियों की सरकारों को गिराने की तरफ है।

उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी की कार्य प्रणाली (Modus Operandi) है कि किस पार्टी से नेताओं को तोड़ना है। सबसे पहले उनपर केंद्र की एजेंसियां ​​सीबीआई, ईडी, पुलिस को छोड़ दो, केस खोल दो फ़िर उन्हें भारतीय जनता पार्टी में आने का निमंत्रण दे दो। एक तरफ़ धमकाओ और दूसरी तरफ़ लुभाओ। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ भी यही हो रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दूसरी पार्टियों के सांसद, विधायक तोड़ पाई क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार किया होगा, वो सीबीआई-ईडी से डर गए होंगे। लेकिन मनीष सिसोदिया का भारतीय जनता पार्टी को जवाब दिया कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है। केजरीवाल का सच्चा सिपाही हूँ। मैं भ्रष्ट भारतीय जनता पार्टी में जाने की सोच भी नहीं सकता। भारतीय जनता पार्टी चाहे जेल में डाल दे।

उन्होंने कहा कि आख़िर भारतीय जनता पार्टी के किस व्यक्ति ने मनीष सिसोदिया जी को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है? ये वही व्यक्ति है जिसने शुभेन्दु अधिकारी, हेमंत विश्व शर्मा, मुकुल रॉय, नारायण राणे, अनिल शर्मा, पेमा खांडू और बैजयंत पांडा को अप्रोच किया था। आप इनसे पूछ सकते हैं कि वो कौन है जिसे भारतीय जनता पार्टी ने ये ज़िम्मेदारी दी थी।