‘कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा नहीं लेकिन रोहिंग्याओ को वोट बैंक बनाने के लिए करोड़ों ख़र्च करेंगे मोदी के मंत्री’: आप विधायक सौरभ भारद्वाज

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18/08/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी पर देश के खिलाफ षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार रोहिंग्या को EWS फ्लैट्स में बसाएगी। सभी सुविधाएं समेत पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये देश की सुरक्षा के लिए खतरा है। भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह एक्सपोज्ड हो गई है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हो सकता है ये ट्वीट डीलिट हो जाए।

उन्होंने कहा कि एक तरफ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि देश के लोगों के लिए मुफ्त शिक्षा-स्वास्थ्य के लिए पैसे नहीं हैं। दूसरी तरफ़ मोदी सरकार करोड़ों रूपए इन रोहिंग्या पर ख़र्च करने का एलान कर रही है। कांग्रेस की तरह बीजेपी भी इनको अपना वोट बैंक बना रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के रोहिंग्याओं को बसाने के ट्वीट के बाद बीजेपी समर्थक ग़ुस्से में हैं। वो कह रहे हैं कि उन्हें नहीं पता था बीजेपी ऐसी साज़िश रच सकती है। हमें फ़ोन कर बोल रहे हैं बीजेपी दोगली पार्टी है। मैं बीजेपी समर्थकों से कहना चाहता हूँ वो बीजेपी छोड़ दें।

उन्होंने कहा कि देश के लोगों को सुरक्षा देने के लिए इनके पास कुछ नहीं है। कश्मीरी पंडितों को मारा जा रहा है। हाल ही में 2 कश्मीरी हिन्दू भाइयों को गोली मारी गई। उन्हें सुरक्षा नहीं लेकिन रोहिंग्याओं को वोट बैंक बनाने के लिए करोड़ों ख़र्च करेंगे मोदी के मंत्री?

उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह PDP ने रोहिंग्या बसाए है। फ़िर बीजेपी ने PDP के साथ सरकार भी बनाई। केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने 40000 तो आदेश गुप्ता ने 5 लाख रोहिंग्या बताए। सुप्रीम कोर्ट ने रोहिंग्या डिपोर्ट करने को कहा तो उन्हें डिपोर्ट नहीं किया। भारतीय जनता पार्टी ने देशभर में रोहिंग्या बसाए।