Delhi: पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लग्जरी गाड़ी चुराने वाले गैंग का किया पर्दाफाश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17/08/2022): दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, दरअसल दिल्ली पुलिस ने हाई प्रोफाइल कार चोरों के दो बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। ये गैंग ज्यादातर लग्जरी गाड़ियां चुराते थे। वहीं दिल्ली पुलिस ने इस गैंग के 6 सदस्य को गिरफ्तार किया है साथ ही 13 लक्जरी कार भी बरामद किए हैं।

इस मामले में जब पुलिस ने जांच किया तो पता चला कि आरोपी तरुण सेरान ने पिछले साढ़े चार साल में दिल्ली से 700 से अधिक फॉर्च्यूनर और इनोवा कार चोरी किया है और चोरी की कार को हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश में बेचता था।

आपको बता दें कि दिल्ली में हो रही लग्जरी कारों की चोरी का पता लगाने के लिए सेंट्रल जिले की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड को लगाया गया था। इस मामले में 7 अगस्त को पुलिस को सूचना मिला था कि इस गैंग के दो सदस्य तरुन सेवरोन और कमल लाला पटेल नगर में मौजूद हैं। फिर पुलिस की टीम घेवरा मोड़ पहुंचकर जाल बिछाया। उसके बाद पुलिस ने बहादुरगढ़ से चोर को कार सहित पकड़ लिया और जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में चोरी करने का कई उपकरण मौजूद था। वहीं पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ किया तो उसने बताया कि “यह कार 4 लाख में नागालैंड का निवासी को बेचा है।” इसके अलावा उन्होंने हरियाणा, पंजाब, संभल, यूपी, धीमापुर और नागालैंड में चोरी की कई कारें बेचा है। पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बरामद कार पुलिस के कब्जे में है।