आप विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रधानमंत्री से किया अपील, सीएम केजरीवाल को सिंगापुर जाने की दी जाए इजाजत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/07/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रधानमंत्री से अपील किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर जाने दें। उन्होंने आज रविवार को ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर कहा कि सिंगापुर सरकार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘दिल्ली मॉडल’ पर चर्चा करने के लिए बुलाया है। इसपर हर देशवासी को गर्व है लेकिन केंद्र सरकार उन्हें जाने की इजाजत नहीं दे रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार छोटे स्तर की राजनीति कर रहे है।

उन्होंने कहा कि “आज हर एक भारतवासी के लिए गर्व का विषय है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विश्व मंच पर बुलाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि आप आए। बताएं कि किस तरह आपने विकास का मॉडल तैयार किया है। किस तरह से आपने दिल्ली को बदला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार इतने छोटे स्तर की राजनीति कर रहे हैं की वह सिंगापुर में जाकर अपनी बात ना रख पाए इसके लिए उनको अनुमति नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि “डेढ़ से दो महीने हो गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अनुमति मांग रहे हैं और केंद्र सरकार उन्हें अनुमति नहीं दे रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि इससे ज्यादा हिंदुस्तान के अंदर कोई छोटी राजनीति हुई होगी। उन्होंने कहा कि आज हिंदुस्तान की राजनीति का सबसे काला दिन है कि जब दिल्ली के मुख्यमंत्री को सिंगापुर जाने नहीं दिया जा रहा है। और विश्व मंच पर भारत की बात रखने नहीं दिया जा रहा है। इससे तो सिर्फ और सिर्फ भारतवासियों का नाम होगा।”

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि “मेरी आपसे हाथ जोड़कर विनती है कि आप तुरंत दिल्ली के मुख्यमंत्री को इजाजत दें वो जाएं और वो बात रखें। उन्होंने कहा कि इससे देश का ही नाम रोशन होगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को भारत के प्रधानमंत्री को इतना छोटा दिल नहीं दिखाना चाहिए और इस तरह के छोटे स्तर की राजनीति नहीं करना चाहिए।”