ED दफ्तर में जारी है राहुल गाँधी से पूछताछ, सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हुई गिरफ्तारी

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (13/06/2022): नेशनल हेराल्ड केस के मामले में राहुल गांधी से लगभग 3 घंटे से पूछताछ चल रही है इसके लिए वह प्रवर्तन निदेशालय ईडी के दफ्तर पहुंचे थे उनके साथ देश से हजारों कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली की तरफ कूच किया था सभी को ईडी ऑफिस से 1 किलोमीटर दूर रोक लिया गया था।

दिल्ली में आज पूरे देश से कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंचे थे कांग्रेस ने आज इस प्रदर्शन को सत्याग्रह नाम दिया है हालांकि जितने भी नेता प्रदर्शन कर रहे थे उन सभी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है अभी वह सभी लोग दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है.

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं से टेन न्यूज़ की हुई खास बातचीत

रमेश सैनी हरियाणा से आते हैं वह बताते हैं कि हम लोग नेशनल हेराल्ड के मामले में दिल्ली प्रदर्शन करने आए थे हम लोग सुबह ही दिल्ली पहुंच गए थे लेकिन पुलिस ने हमें ईडी मुख्यालय से 1 किलोमीटर दूर ही रोक लिया भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के लीडर को परेशान करना चाहते हैं और वह कांग्रेस की आवाज को दबाना चाहते हैं कि उनके बस की बात नहीं है ।

भीम सिंह जी बताते हैं कि हम सुबह 8:30 बजे दिल्ली पहुंच गए थे लेकिन हमें बैरिकेडिंग कर रोक लिया है और पुलिस कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर थानों में ले जा रही है हम किसी तरह बचकर वहां से आए हैं हम राहुल गांधी के साथ अन्याय बिल्कुल नहीं होने देंगे और आने वाले समय ऐसे ही चलता रहा तो हम एक बड़ा प्रदर्शन करेंगे।