पूर्व केंद्रीय मंत्री 15 मिनट तक बैठने के लिए सीट का इंतजार करते रहे, नहीं मिली सीट तो समारोह छोड़कर लौट आए

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 मई 2022): दिल्ली के नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के शपथ ग्रहण समारोह का पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने बहिष्कार किया। वो शपथग्रहण के इंतजामात को लेकर खफा दिखे और वापस अपने घर लौट आए। इतना ही नही उन्होंने कहा कि इस बाबत जल्दी ही उपराज्यपाल को लिखित शिकायत करूँगा।

आपको बता दें कि शपथग्रहण समारोह 11 बजे से शुरू हुआ, इसी दौरान वहां अन्य अतिथियों की भांति पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ हर्षवर्धन पहुंचे, मिडिया रिपोर्टों के मुताबिक सांसद के लिए कोई आरक्षित सीट नहीं थी इसीलिए हर्षवर्धन समारोह छोड़कर राजनिवास से बाहर निकल गए। उन्होंने कहा कि मैं विनय कुमार सक्सेना को लिखूंगा की यह क्या बैठने की व्यवस्था है? सांसदों तक के लिए कोई बैठने की व्यवस्था नहीं है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने किया ट्वीट, जताया अफशोस

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत अफशोस है कि मैं जिस दिल्ली का सांसद हूँ और जीवनभर सार्वजनिक जीवन में सक्रिय रहा वहां के उपराज्यपाल के शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सका। नए उपराज्यपाल और दिल्ली की जनता को बधाई।

15 मिनट तक करते रहे अपने बैठने का इंतज़ार

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा कि मीडिया गलत रिपोर्ट पेश कर रही है, कि मनपसंद सीट नही मिलने के उपराज्यपाल शपथ ग्रहण समारोह छोड़कर चले गए। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि एक अधिकारी ने मुझे जहां बैठाया था मैं वहां बैठ गया था ,दूसरे अधिकारी ने सीट को आरक्षित बताकर उन्हें उठा दिया। जिसके बाद वो 15 मिनट तक सीट के लिए इंतजार करते रहे, नहीं दी तो लौट आया।।