‘अगर पंजाब में अतिक्रमण हटाना सही है तो दिल्ली में गलत क्यों’- भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने अतिक्रमण को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल किया कि अगर पंजाब में अतिक्रमण हटाना सही है तो दिल्ली में गलत क्यों है। दरअसल कल गुरुवार को आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली भाजपा और एमसीडी के लोगों ने अपने घरों में अतिक्रमण किया हुआ है और सरकारी जमीनों पर कब्जा किया हुआ है। भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने आप नेता सौरभ भारद्वाज के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता चाहे मुख्यमंत्री हों, सांसद हों, चाहें विधायक हों या आप निगम पार्षद हों, अधिकतर लोगों ने अवैध जमीन या सरकारी जमीनों को कब्जा किया हुआ है। जबकि आम आदमी पार्टी के नेता किसी की गेट के बाहर लगी सीढियां तो किसी के नाम का लगा बोर्ड को अतिक्रमण मानते है और उसे तोड़वाना चाहते है। उन्होंने कहा कि जब से दिल्ली में निगम का बुल्डोजर चलना शुरू हुआ है तब से आम आदमी पार्टी के नेताओ के पेट में दर्द होना शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी के नेता को इस बात का डर सताने लगा है कि अगर दिल्ली में रोहिंग्या-बंगलादेशी नहीं रहेंगे तो उनके वोट बैंक का क्या होगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अपने जिस राष्ट्रीय कार्यालय के अंदर बैठकर भाजपा नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं उस कार्यालय के बाहर बने हुए दो कमरे अतिक्रमण के प्रमाण है। अगर जरूरत पड़ी तो भूमाफियाओं को संरक्षण दे रही आम आदमी पार्टी का कार्यालय में बने उन कमरों को भी तोड़ा जाएगा। पंजाब से लेकर दिल्ली के अंदर जिस तरह से भूमाफियाओं को बढ़ावा देने का काम आम आदमी पार्टी ने किया है वह जगजाहिर हो चुका है। आज रोहिंग्या-बंग्लादेशीयों द्वारा किये गए अवैध कब्जे पर जब बुल्डोजर चल रहा है तो आम आदमी पार्टी के नेताओं को डर लग रहा है कि कही यह बुल्डोजर उनकी राजनीति जमीन को ही खत्म न कर दें।उन्होंने आप नेता को आगाह करते हुए कहा कि दिल्लीवालों के अंदर घर पर बुल्डोजर चलवाने का डर पैदा कर वसूली करने का काम आम आदमी पार्टी के नेता बन्द करें।

उन्होंने कहा कि दिल्लीवालों के किसी भी मकान पर बुल्डोजर नहीं चलने जा रहा है। पिछले सात सालों में आम आदमी पार्टी की संरक्षण में पल रहे रोहिंग्या-बंग्लादेशीयों को दिल्लीवासी कहने की भूल केजरीवाल और उनके मंत्री ना करें क्योंकि दिल्ली के किसी भी चीज पर इनका कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि रोहिंग्या-बंग्लादेशीयों को मुफ्त बिजली और पानी के साथ अन्य सुविधा मुहैया कराकर बसाने वाले केजरीवाल के विधायक को अतिक्रमण हटाने पर परेशानी क्यों हो रही है। पंजाब में अतिक्रमण हटाने को ठीक कहने वाले केजरीवाल बताए कि दिल्ली में अतिक्रमण हटाना गलत कैसे हो सकता है। जब तक दिल्ली के अतिक्रमण को हटा नहीं लिया जाता तब तक बुल्डोजर चलता रहेगा।