शालीमार बाग में पानी की नई पाइपलाइन बिछवाने से जल आपूर्ति में हुआ सुधार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/05/2022): आम आदमी पार्टी की शालीमार बाग से विधायक वंदना कुमारी ने आज शनिवार को AN ब्लॉक , शालीमार बाग के निवासियों से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों यहां हमनें दिल्ली जल बोर्ड के द्वारा पानी की नई पाइपलाइन बिछवाने के कार्य की शुरुआत की थी। इस कार्य के पूरा होने से पूरे ब्लॉक में जल आपूर्ति की स्थिति में बहुत सुधार आया है। उन्होंने कहा कि जनहित के कार्यों के जब अच्छे परिणाम मिलते हैं तो हमें भी खुशी तो होती ही है साथ-साथ इस तरह निरंतर क्षेत्र में कार्यरत रहने का स्वयं का संकल्प और भी दृढ़ हो जाता है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके दी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “आज AN ब्लॉक , शालीमार बाग के निवासियों के एक विशेष बुलावे पर मैँ वहां पहुंची। पिछले दिनों AN ब्लॉक में हमनें दिल्ली जल बोर्ड के द्वारा पानी की नई पाइपलाइन बिछवाने के कार्य की शुरुआत की थी। इस कार्य के पूरा होने से पूरे ब्लॉक में जल आपूर्ति की स्थिति में बहुत सुधार आया है।

उन्होंने आगे कहा कि AN ब्लॉक में पानी की नई पाइपलाइन बिछवाने के कार्य से यहां के लोग बहुत प्रसन्न और उत्साहित थे। जनहित के कार्यों के जब अच्छे परिणाम मिलते हैं तो हमें भी खुशी तो होती ही है साथ साथ इस तरह निरंतर क्षेत्र में कार्यरत रहने का स्वयं का संकल्प और भी दृढ़ हो जाता है।