कल 11 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर पर चलेगा आम आदमी पार्टी का बुलडोजर

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/05/2022): आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली नगर निगम को खुली चुनौती दी है।उन्होंने कहा कि कल शनिवार को 11 बजे तक अगर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के अवैध अतिक्रमण वाले घर और ऑफिस पर कार्रवाई नहीं हुई तो आम आदमी पार्टी ख़ुद बुलडोजर लेकर कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि हमने एमसीडी में इसकी शिकायत पहले ही कर रखी है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली के अंदर तबाही मची हुई है लेकिन एक भी एमसीडी के नेता और कर्मचारियों के घर के ऊपर अभी तक बुलडोजर नहीं चला है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 17 सालों में भारतीय जनता पार्टी के काउंसलर, नेता और एमसीडी के अधिकारियों ने मिलकर ये सारा अवैध निर्माण करवाया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक भी नेता और एमसीडी अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं हुई है सिर्फ और सिर्फ दिल्ली के गरीब लोगों पर कार्रवाई हुई है।

उन्होंने आदेश गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर अनधिकृत है लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि आदेश गुप्ता का पोलिटिकल ऑफिस दिल्ली के एमसीडी स्कूल में चलता हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल की प्रॉपर्टी को कब्जा करके पोलिटिकल ऑफिस बनाया गया है लेकिन इसके ऊपर भी कोई कार्यवाही नहीं किया गया क्यों? उन्होंने कहा कि इसका मतलब यह हुआ कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ और सिर्फ दिल्ली वालों को परेशान कर रही है और दिल्ली को तबाह करने में लगी है। उन्होंने कहा कि हमने मेयर और आयुक्त को ऑफिशियल शिकायत भी किए हैं कि आदेश गुप्ता के घर और ऑफिस के अवैध अतिक्रमण की जांच हों। उन्होंने आखिर में कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के एमसीडी को चुनौती देता हूं कि कल 11 बजे तक आप आदेश गुप्ता के घर और ऑफिस पर जो अवैध अतिक्रमण है उसके खिलाफ आप कल 11 बजे तक कार्रवाई नहीं करते हैं तो आम आदमी पार्टी खुद बुलडोजर ले जाकर आदेश गुप्ता के अवैध अतिक्रमण खुद तोड़ेगी।